आतंकी हमले के विरोध में फूटा गाजीपुर के युवाओं का गुस्सा, फूंका पाकिस्तान का पुतला

vivek-kumar-singh-shammi2

गाजीपुर। जम्मू-कश्मीर के पुलावामा जिले में गुरुवार को सीआरपीएफ जवानों पर हुए बड़े आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने के बाद जनपद में आक्रोशित युवा सड़को पर उत्तर गए तथा गाजीपुर रेलवे स्टेशन के सामने पाकिस्तान की इस कायराना हरकत पर थूकते हुए उसका पुतला फूंका। वंही सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी और घायलों के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की।

सीआरपीएफ जवानों पर हुए बड़े आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने के बाद शुक्रवार को सैकड़ो युवा समाजसेवी विवेक सिंह ‘शम्मी’ के नेतृत्व में सड़क पर उतर आये तथा विरोध प्रदर्शन किया। युवाओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुये पाकिस्तान का जनाजा निकाला तथा उसका पुतला फूंका। समाजसेवी विवेक सिंह शम्मी ने कहा कि सरकार अब कड़े शब्दों में कड़ी निंदा के बजाय पाकिस्तान पर सीधा हमला करे और आतंकियों समेत उनके आका को मुहतोड़ जवाब दे, यही वीर शहीद जवानों को हम सबकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

vivek-kumar-singh-shammi

विरोध प्रदर्शन कर रहे युवकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हमले की जवाबी कार्रवाई की मांग की। किसी ने कहा कि पाकिस्तान पर हमला कर उसे नेस्तनाबूत कर दिया जाए तो किसी ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही। मौके पर लोगों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवारीजनों को दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की। पुतला दहन में यशवंत राय, पूर्व सभासद अजय राय ‘दारा’, बृजेश राय, निखिल राय, अनिल सिंह, अन्नू बिंद, रहीम खान, गामा गौड़, भोला पंसारी आदि सैकड़ो युवा मौजूद रहे।

yogi-adityanath-header

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*