गाजीपुर के छात्रों ने ‘परीक्षा पे कार्यक्रम’ के अंतर्गत प्रधानमंत्री मोदी से किया सीधा संवाद

ghazipur-bjp-it-cell

गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर के स्कूली बच्चों से “परीक्षा पे कार्यक्रम” के अंतर्गत संवाद स्थापित किया गया। संवाद के सजीव प्रसारण के व्यवस्था गाजीपुर जनपद के भी विभिन्न विद्यालयों में की गयी थी। जिसमें भारतीय जनता पार्टी आईटी विभाग के जिला संयोजक कार्तिक गुप्ता के नेतृत्व में शहर के रौजा स्थित बैजनाथ इंटर कालेज में इस कार्यक्रम के प्रसारण एलईडी के माध्यम से किया गया। जिसमें लगभग दो सौ से अधिक छात्र/छात्राओं ने सहभाग करते हुए प्रधानमंत्री के जवाबों और सुझावों को गंभीरता से सुना।

कार्यक्रम के प्रसारण के समाप्ति के बाद कक्षा 12वी की छात्रा शालिनी गुप्ता ने प्रधानमंत्री के सुझाव दिया कि बोर्ड परीक्षाएं जीवन नहीं है और लक्ष्य हमेशा बड़ा रखना चाहिए। पीएम मोदी ने तनाव रहित परीक्षा, प्रेशर रहित परीक्षा समेत कई मुद्दों पर शिक्षकों और पैरेंट्स को सुझाव को उपस्थित विद्यार्थियो ने प्रभावी बताते प्रधानमंत्री जी के प्रति आभार जताया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से विद्यालय के प्रचार्य अनुज मिश्रा, उपप्रचार्य पूजा श्रीवास्तव, आलोक शर्मा, विवेक श्रीवास्तव, नरेंद्र सिंह चौहान, ने सतीश राय, सुभाषचंद्र, सुधीर मिश्रा,संदीप पांडेय, अभिषेक मद्धेशिया, अनीश गुप्ता, अभी मद्धेशिया, रवि वर्मा, सोनू बिंद, विजय गुप्ता, समीर, अर्जुन, प्रमोद यादव, हिमांशु, रघुनन्दन पाठक, आकांक्षा राय, नाज बानो, गुंजा गुप्ता सहित सैकड़ों छात्र/छात्रायें उपस्थित रहें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*