नही बक्शा जाएगा योगी सरकार के मंशा के विरुद्ध कार्य करने वाला- विशाल सिंह ‘चंचल’

गजीपुर। एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने सैदपुर नगर के पीडब्ल्यूडी डाक बंगला में जनसुनवाई के तहत क्षेत्र से आये हुए तामाम लोगो के जनसमस्याओं को संबधित अधिकारी को अवगत कराकर मामलों का निस्तारण कराया।
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी एमएलसी से मिलकर अपनी समस्याओं को बताया, एमएलसी ने मामलों को तुरंत संज्ञान में लेते हुए सम्बंधित अधिकारी को डाक बंगले पर बुलाकर समस्याओ का तुरन्त निस्तारण कराया।
एमएलसी ने बताया कि हर शनिवार को गाज़ीपुर मुख्यालय कार्यालय पर और रविवार को सैदपुर डाकबंगले पर आम जनमानस के जनसमस्याओं हेतु लोगो के बीच रहेंगे।
एमएलसी विशाल सिंह चंचल
बीते कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे के सभी जिलाधिकारी को बुलाकर कहा था कि डीएम और एसपी रोज सुबह 9 बजे से 10 बजे तक आम लोगो के जनसुनवाई के लिए बैठे और ईमानदारी से लोगों की मदद करे।ठीक उसी प्रकार एमएलसी ने भी अधिकारियों को नसीहत दिया, कहा की भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान करें और उनके द्वारा दिये गए कार्यो का तुरंत निस्तारण कराए, कहा कि योगी सरकार के मंशा के विपरीत जो कार्य करेगा वो बख्शा नही जाएगा।
आज जन सुनवाई के दौरान उपजिलाधिकारी वेदप्रकाश मिश्र,क्षेत्राधिकारी आरबी सिंह, ईओ संतोष मिश्रा, बीडीओ लालचंद पांडेय, कोतवाल सैदपुर बलवान सिंह से सैदपुर नगर की तमाम समस्याओं को समन्धित अधिकारियो को आमने सामने बैठाकर मामलों का निस्तारण कराया।
इस मौके पर एमएलसी प्रतिनिधि पप्पू सिंह,रघुवंश सिंह पप्पू,अनूप जायसवाल, अनुराग, कमलेश पाण्डेय, उषा सिंह, लालपारिख पटवा, प्रवीण त्रिपाठी, गणपत वर्मा, बृजेश जायसवाल, अजय सेठ दरोगा, मनोज चौरसिया, आलोक तिवारी पंकज, दुर्गेश दुबे, दिलीप पाण्डेय, किरण सिंह, राजदेव सिंह, सुदामा राम आदि लोग उपस्थित रहे।
yogi-adityanath-header

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*