बॉक्स आफिस पर रणवीर सिंह की गली बॉय ने पहले दिन किया धमाका

gully-boy-movie

मुंबई। रणवीर सिंह, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ देशभर में रिलीज हो चुकी है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म मुंबई की बस्ती में रह रहे एक लड़के ‘मुराद’ की कहानी है। मुराद से गली बॉय तक का सफर इस तरह दिखाया गया है, जो आपको अंदर तक हिला कर रख देगी। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस ओपनिंग पर भी देखने को मिला।

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 50 प्रतिशत से ऊपर की ऑक्यूपेंसी दिखाई है। बता दें, गली बॉय ने शुक्रवार यानि की ओपनिंग डे पर लगभग 16 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है। फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का गजब फायदा मिलने वाला है। लिहाजा, शनिवार, रविवार को फिल्म इससे दुगुनी कमाई कर सकती है।

alia_gully-boy

 

ओपनिंग

गली बॉय दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने शुक्रवार को धमाकेदार ओपनिंग दी है। यह आलिया भट्ट की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है।

बजट और कमाई

गली बॉय लगभग 55 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 100 करोड़ की कमाई करनी होगी। रणवीर सिंह की फिल्म पहले हफ्ते ही यह आंकड़ा पार कर जाएगी।

100 करोड़ क्लब

फिल्म का क्रेज इतना जबरदस्त है। कोई शक नहीं है कि शुरुआती हफ्ते में ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। यह रणवीर की लगातार तीसरी 100 करोड़ी फिल्म होगी।

yogi-adityanath-header

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*