योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पड़ी पर भड़के हिन्दू संगठन, गिरफ़्तारी के लिए कोतवाली की बंद

KOTWALI-HINDU

गाजीपुर। सोशल मिडिया पर अल्पसंख्यक युवक द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पड़ी करने पर हिंदूवादी संगठन उग्र हो गया। कल देर रात तक भाजपा नेताओ संग कोतवाली घेरे रहे पर आरोपी युवक की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई। नगर में खबर आग की तरह फैलते ही आज अन्य हिन्दू संगठनो समेत हिन्दू युवा वाहिनी ने कोतवाली घेर लिया तथा वंही सड़क पर रास्ता जाम कर धरने पर बैठ गए, कुछ युवको ने कोतवाली का गेट ही बंद कर दिया। अनहोनी की आशंका से घबराये प्रशासन ने नाक बचने के लिए आरोपी युवक के पिता को उठा कर कोतवाली ले आयी पर आरोपी का अब तक कोई सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है। हिन्दू नेताओ का आरोप है कि इसके पूर्व भी सोशल मिडिया पर अभद्र टिप्पड़ी की जा चुकी है जिसमे अल्पसंख्यकों के दबाव में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी पकडे है पर इस बार मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पड़ी के बावजूद पुलिस के हाथ खाली है।

HINDU-YUWA-VAHINI

ज्ञात हो कि सोशल मिडिया पर एक हिन्दू संगठन के युवक द्वारा ” टोटी चोर” का पोस्ट डाला गया, जिस पर अल्पसंख्यक युवक द्वारा प्रतिउत्तर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पड़ी कर दी गई। जिससे हिंदूवादी संगठनो समेत हिन्दू युवा वाहिनी भड़क उठी और आरोपी अल्पसंख्यक युवक की तत्काल गिरफ़्तारी के लिए कल देर शाम कोतवाली घेरे रही। मौके की नजाकत को भांपते हुए सीओ सिटी ने कोतवाली की कमान संभाल ली और जल्द गिरफ्तारी का वादा किया।

रात भर में गिरफ्तारी न होने से नाराज हिन्दू युवा वाहिनी समेत अन्य हिन्दू संगठनों ने कोतवाली के गेट को बंद कर मिश्रबाजार में जाम लगा दिया। आक्रोशित युवकों से भयभीत प्रशासन ने आनन फानन में आरोपी युवक के वृद्ध पिता को उठा लिया। खबर लिखे जाने तक हियुवा ने कोतवाली घेरे रखा था जबकि युवक की तलाश में दबिश जारी थी।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है, आरोपी युवक की गिरफ़्तारी के लिए उसके हर संभव ठिकानो पर दबिश दी जा रही है। उक्त युवक जल्द गिरफ्तार होगा।

yogi-adityanath-header

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*