विधानसभा में फूट-फूटकर रोए सपा विधायक, कहा- आज मैं रो रहा हूं, कल पूरा सदन रोएगा

samajwadi-party-mla

लखनऊ। पुलिस के तमाम दावा के बाद भी प्रदेश में चोरी की बढ़ती वारदात सिरदर्द बनती जा रहा है। पुलिस इसको रोकने में फेल है। इतना ही नहीं पुलिस तो चोरी की रिपोर्ट भी नहीं दर्ज करती है।

पुलिस के चोरी की रिपोर्ट न लिखे जाने पर आज विधानसभा में समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान सदन में फूट-फूटकर रोने लगे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर 15 दिन में चोरी गया मेरा दस लाख रुपया नहीं मिला तो मैं आत्मदाह कर लूंगा।

विधायक कल्पनाथ पासवान दस लाख रुपया चोरी की रिपोर्ट डेढ़ महीने बाद भी न लिखे जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया। वह आज विधानसभा में अपनी इस बात को अध्यक्ष के समक्ष रखते ही रोने लगे। समाजवादी पार्टी से विधायक कल्पनाथ पासवान आज विधानसभा में खूब देर तक रोते रहे। उन्होंने कहा कि उनका दस लाख रुपया चोरी हो गया है, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। उन्होंने सवाल उठाया कि जब एक विधायक के साथ पुलिस का ऐसा बर्ताव है तो फिर आम आदमी के साथ यूपी पुलिस क्या करती होगी।

विधायक कल्पनाथ पासवान ने कहा कि एक महीने से ज्यादा हो गया वह थाना के साथ ही एसपी के चक्कर काट-काटकर थक गए लेकिन आज तक पुलिस ने कोई कार्रवाई तो दूर उनकी एफआईआर तक दर्ज नहीं की। वह आज विधानसभा में पुलिस की कारगुजारी बताते हुए फफक पड़े। इसी दौरान उनके आसपास मौजूद दूसरे विधायकों ने उन्हें सांत्वना दी और उनके आंसू पोछे।

yogi-adityanath-header

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*